आपका स्वागत है


          मेरे ब्लॉग पर आपका स्वागत है. यह ब्लॉग मैंने अपने सब भारतीय भाइयो और बहनों तक सही और उत्तम जानकारी पहुँचाने के लिए प्रारम्भ किया है. आज इन्टरनेट पर जानकारियों का भंडार है. यहाँ पर आपके लिए घर बैठे कमाई के बहुत अच्छे साधन हैं. मुझे तब बहुत अफ़सोस होता है जब कोई मुझसे कहता है के इन्टरनेट पर उपलब्ध इस प्रकार के अवसरों पर कैसे विश्वास करें. मेरे  दोस्तों इन्टरनेट के माध्यम से अमेरिका तथा ब्रिटेन जैसे देशों के लोग बहुत काम करते हैं. वहां पर अकेले रहने वाले स्त्री और पुरुष 'जो अपने बच्चों' को अकेले घर पर छोड़ कर काम पर  नहीं जा सकते' होम जोब्स को एक काररीएर की तरह अपनाते हैं. इस मंदी के दौर मैं भी ये अवसर हॉट केक बन गएँ हैं. लेकिन भारत में जानकारी के आभाव में तथा अपने पैसो के किसी के द्वारा हड़प लिए जाने के डर से लोग इस तरफ सोचते नहीं हैं.
            मेरा यह ब्लॉग लोगो के अंदर के इसी डर को ख़तम करके सही जानकारी को पहुचाने के लिए है. मैं अपने भारतीय भाइयों और बहनों को इस तरफ जाग्रत करके लाभ पहुचाना चाहती हूँ. यहाँ पर सभी प्रकार की होम जोब्स तथा ऑनलाइन पैसा कमाने के सभी तरीकों की जानकारी मिलेगी. साथ साथ ही मैं इस से सम्बंधित अन्य बातों को भी विश्लेषित करती रहूंगी.

कृपया आपकी कोई भी समस्या या जिज्ञासा शांत करने के लिए मुझसे संपर्क करें. आप मुझसे मेरी इ-मेल या इसी ब्लॉग पर कमेन्ट के  माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. मैं आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए सदा तत्पर हूँ.

मेरा ईमेल एड्रेस
gitanjalyshrm@gmail.com


आपके भविष्य के लिए शुभ कामनाओं सहित
गीतांजली शर्मा 

2 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

HOW CAN I EARN MONEY BY INTERNET

गीतांजली शर्मा ने कहा…

Hello Preetam
There are a lot of ways to earn money online. Tell me the way you want to earn wheather you want a free program or paid one. I will tell you. Email me your querry or keep reading this blog.

भारतियों के लिए होम जोब्स